No icon

उन्नाव रेप केस: आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर की 'Y' श्रेणी की सुरक्षा छिनी

लखनऊ 
उन्नाव रेप कांड के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की वाय श्रेणी की सुरक्षा सरकार ने छीन ली है। गुरुवार को शासन ने सुरक्षा वापस लेने का आदेश जारी किया। आदेश जारी होते ही उनके घर पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को तत्काल वहां से वापस बुला लिया गया।

Recommended By Colombia

लेटेस्ट कॉमेंट

ऐसे लोगो को बीच चौराहे पर गोली मर देना चाहिये जिससे दूसरो को भी सीख मिले

Altaf Khan

0|0|0 चर्चित |आपत्तिजनक

सभी कॉमेंट्स देखैं

कॉमेंट लिखें



बीजेपी + विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप और रेप पीड़िता के पिता की जेल में हत्या करवाने का आरोप लगा है। उन्नाव के माखी गांव की यह घटना पूरे देश में चर्चा का विषय बनी है। विधायक के खिलाफ उन्नाव के बांगरमऊ थाने में एफआईआर दर्ज है। इस केस की जांच सीबीआई कर रही है। 

पढ़ेंः उन्नाव गैंगरेप केस: घंटों पूछताछ के बाद सीबीआई ने MLA कुलदीप सेंगर को किया गिरफ्तार

कुलदीप सिंह सेंगर + और उनके भाई अतुल सेंगर अभी जेल में हैं। उन्हें दी गई वाय श्रेणी की सुरक्षा के तहत पुलिसकर्मी घर के बाहर तैनात थे। उन्हें एक एचसीपी व तीन सिपाही मिले थे जिनकी गारद घर के बाहर थी। इसके साथ ही तीन अन्य सिपाही उनके बॉडीगार्ड के रूप में साथ चलते थे। 

बांगरमऊ में चलेगा केस 
बांगरमऊ के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ रेप और पॉक्सो ऐक्ट का मुकदमा लखनऊ के बजाए उन्नाव की पॉक्सो ऐक्ट + कोर्ट में चलेगा। विवेचक ने सीबीआई कोर्ट की विशेष न्यायाधीश सपना त्रिपाठी को पीड़िता का कलमबंद बयान उन्नाव भेजने की अर्जी दी है। इस पर विशेष न्यायाधीश ने जिला जज को पत्र लिखकर विशेष वाहक नियुक्त करने के संबंध में आदेश देने का अनुरोध किया है। उन्नाव कांड की जांच सीबीआई कर र

Comment